santabanta

santabanta : 1.

मार्केट में घूमते हुए संता एक खूबसूरत लड़की से टकरा गया।
संता- क्या मैं आपसे थोड़ी देर बात कर सकता हूं?
लड़की- पर मैं तो आपको जानती भी नहीं हूं !!
संता- तो मैं कौन सा आपको जानता हूं, वो मेरी बीवी प्रीतो कहीं खो गई है।
लड़की- तो इसमें मैं क्या कर सकती हूं?
संता- दरअसल, जब भी मैं किसी सुंदर लड़की से बात करता हूं तो वो पता नहीं कहां से आ जाती है...!@!




santabanta : 2.

बंता: धरती और चांद का क्या रिश्ता है?
संता: बहन और भाई का.
बंता: वो कैसे?
संता: हम धरती को ‘धरती माता’ कहते हैं और चाँद को ‘चंदा मामा’...!@!




santabanta : 3.

संता फोन पर बात कर रहा था...
बंता: किससे बात कर रहे हो?
संता: बीवी से।
बंता: इतने प्यार से!
संता: तुम्हारी है...!@!




santabanta : 4.

संता नौकरी के लिए इंटरव्यू देने गया।
मैनेजर- आपको कितने सालों का तजुर्बा है।
संता- माफ कीजिएगा सर, सालों का तो नहीं लेकिन तीन सालियों का तजुर्बा जरूर है...!@!



santabanta : 5.

बंता- तुमने इतने छोटे-छोटे बाल क्यों कटवाए?
संता- दरअसल नाई के पास 3 रुपये छुट्टे नहीं थे, तो मैंने कहा कि 3 रुपये के और काट दे...!@!



santabanta : 6.

संता और उसकी पत्नी एक दुकान से निकले तो
एक फकीर आकर संता की पत्नी से बोला-
'ऐ हुस्न की मल्लिका, 5 रुपए दे दो! अंधा हूं...'
संता ने अपनी पत्नी की तरफ देखा और बोला-
'दे दो... बेचारा वाकई देख नहीं सकता'...!@!



santabanta : 7.

संता का पड़ोसी मर गया।
संता उसके घर गया और बोला: बॉडी आ गई क्या?
तभी ऐम्बुलेंस बॉडी लेकर आई...
संता: लो जी, अभी पूछ रहा था, अभी ही ले
आए! कितनी लंबी उम्र है भाई साहब की...!@!

Comments

Popular posts from this blog

Jaat Jat Jatt Jokes Quotes, Shayri, Whatsapp Status

Diwali ki Shubhkamnaye || शुभ दीवाली || दीवाली की शुभकामनाएं ||ॐ||

Good thoughts in hindi with images