चुटकुले हिन्दी में

चुटकुले हिन्दी में :- 1.

पप्पू (अपने दोस्त): मैं और
मेरी गर्लफ्रेंड शादी कर रहे हैं।
दोस्त: अरे वाह! कब?
पप्पू: मैं 1 मई और वह 12 जून को...!@!



चुटकुले हिन्दी में :- 2.

एक दंपति साथ फिल्म देखने जा रहे थे, लेकिन उन्हें अंदर बच्चा ले जाने की इजाजत नहीं मिली तो वह बच्चे को बास्केट में डालकर अंदर ले गए.
गार्ड ने पूछा: इसमें क्या है ?
दंपति: लंच है.
गार्ड: ध्यान से ले जाओ, दाल गिर रही है...!@!



चुटकुले हिन्दी में :- 3.

संता: तुझे पता है, तवे पर रखा पॉपकॉर्न इतना क्यों उछलता है?
बंता: नहीं पता यार... तू बता, क्यों उछलता है?
संता: खुद बैठ कर देख ले गर्म तवे पर, पता चल जाएगा...!@!



चुटकुले हिन्दी में :- 4.

बेटा: अम्मी क्या अपनी पसंद की शादी करने से घर वाले नाराज हो जाते हैं?
मां: बेटा तू यकीनन किसी चुडैल के चक्कर में आ गया है. यह आजकल की लड़कियां तो बस लड़कों को फंसाने में लगी रहती हैं, जहां अच्छा लड़का देखा शुरु हो गईं, बेटा इन सब से बच के रहना, ये बहुत मक्कार होती हैं और इनका तो खानदान….
बेटा: अम्मी ऐसा कुछ नहीं है. वो तो अब्बू कह रहे थे कि आप दोनों की शादी अपनी पसंद से हुई थी...!@!




चुटकुले हिन्दी में :- 5.

डॉक्टर: तुम्हारे दांत कैसे टूट गए?
संता: हंसने के कारण।
डॉक्टर: मैं समझा नहीं?
संताः कल मैं एक पहलवान को
देखकर हंस रहा था...!@!



चुटकुले हिन्दी में :- 6.

अध्यापक: गलती होने पर माफ़ी मांगने वाले को क्या कहते हैं ?
संता: समझदार।
अध्यापक: वेरी गुड ! और गलती न होने पर माँगने वाले को?
संता: बॉयफ्रेंड...!@!



चुटकुले हिन्दी में :- 7.

संता: मम्मी-मम्मी पापा ने आज मुझे किस नहीं किया।
मम्मी: बेटा आपने पापा को पहाड़े नहीं सुनाए होंगे।
संता: मम्मी क्या आपको लगता है नौकरानी राधा पापा को रोज पहाड़े सुनाती होगी...!@!

Comments

Popular posts from this blog

Jaat Jat Jatt Jokes Quotes, Shayri, Whatsapp Status

Diwali ki Shubhkamnaye || शुभ दीवाली || दीवाली की शुभकामनाएं ||ॐ||

Good thoughts in hindi with images