Jokes

Jokes :- 1.
पत्नी: जब तुम देसी दारू पीते हो, तो मुझे पारो कहते हो। बियर पीते हो, तो डार्लिंग कहते हो।
पर आज मैं तुम्हें इतनी डरावनी क्यों लग रही हूं??
पति: आज मैंने स्प्राइट पी है। सीधी बात, नो बकवास...!@!




Jokes :- 2.

संता राय ने बॉब कट बाल वाले, जींस पहने एक युवा के पास खड़े व्यक्ति से पूछा- यह लड़का है या लड़की?
पास खड़े बंता राइट ने बताया- यह लड़की है। और मेरी पुत्री है।
संता राय बोला- ओह! क्षमा कीजिए सर, मुझे पता नहीं था कि आप उसके फादर हैं। बंता राइट- फादर नहीं, मैं उसकी मदर हूं...!@!



Jokes :- 3.

2 चूहे पेड़ पर बैठे सामने के बिल से झांकती चुहिया को लाइन मार रहे थे।
चुहिया को लाइन मारते हुए एक चूहा पेड़ से नीचे गुजर रहे हाथी पर गिर गया।
दूसरा चूहा चुहिया को लाइन मारते हुए बोला...
'डर मत, दबाकर रख साले को! मैं हूं न'...!@!



Jokes :- 4.

लकी को 20 साल बाद बच्चा हुआ, लेकिन वह उदास बैठा था।
विकी: क्या हुआ लकी, इतनी खुशी के मौके पर उदास क्यों है?
लकी: यार, 20 साल बाद बच्चा हुआ, वह भी इत्तू-सा...!@!



Jokes :- 5.

एक बार एक शराबी कहीं जा रहा था कि अचानक कीचड़ में गिर गया।
इतने में बिजली चमकी, तो शराबी बोला...
'हे भगवान, एक तो कीचड़ में गिरा दिया,
ऊपर से अब मेरी फोटो भी खींच ली'...!@!




Jokes :- 6.

रंग दे बसंती देखकर संता को बहुत गुस्सा आया.
उसके दोस्त ने पूछा, “क्या हुआ, इतना गुस्सा क्यूं हो?”
संता, “यार, सालों ने पूरी फिल्म तो दिखा दी, पर बसंती तो दिखाई ही नहीं”...!@!


Jokes :- 7 .

पापा (बेटे से): फेल हो या पास, मैं तुम्हें मोटरसाइकल लेकर दूंगा।
बेटा: सच्ची पापा??
पापा: हां। पास हुआ तो पल्सर, कॉलेज जाने के लिए और फेल हुआ तो राजदूत, दूध बेचने के लिए...!@!

Comments

Popular posts from this blog

Jaat Jat Jatt Jokes Quotes, Shayri, Whatsapp Status

Diwali ki Shubhkamnaye || शुभ दीवाली || दीवाली की शुभकामनाएं ||ॐ||

Good thoughts in hindi with images