हिंदी जोक्स

हिंदी जोक्स :- 1.

चींटू – दादी, गन्ना खाओगी?
दादी- मैं नहीं खा सकती, मेरे दांत नहीं हैं ।
चींटू – तो फिर मेरा यह गन्ना रखो, मैं खेलने जा रहा हूं. आकर खाऊंगा...!@!



हिंदी जोक्स :- 2.

पत्नी: जानू, क्या मैं तुम्हारे सपनों में आती हूं?
पति: नहीं।
पत्नी (उदास होकर): क्यों?
पति: मैं हनुमान चालीसा पढ़ कर सोता हूं...!@!



हिंदी जोक्स :- 3.

एक लड़के ने लड़की के घर जाकर रिश्ता मांगा। लड़की के घरवालों ने उसे खूब पीटा।
मार खाकर लड़का उठा और कपड़े झाड़ कर जोर से बोला : तो क्या मैं इसे इनकार समझूं...!@!




हिंदी जोक्स :- 4.

टीचर ने एग्जाम में चार पन्नों
का निबंध लिखने के लिए दिया।
विषय था, 'आलस्य क्या है?'
एक ब्च्चे ने तीन पन्ने खाली छोड़ दिए
और चौथे पर बड़े-बड़े अक्षरों में लिखा...
'यही आलस्य है'...!@!




हिंदी जोक्स :- 5.

जीतो: डॉक्टर साहब, मेरे कान में मटर का पौधा उग आया है!
डॉक्टर: यह तो बड़ी हैरानी की बात है!
जीतो: जी हां, डॉक्टर साहब! हैरानी की बात तो है ही क्योंकि मैंने तो अपने कान में भिन्डी के बीज डाले थे...!@!



हिंदी जोक्स :- 6.

पत्नी के साथ बहस करना सॉफ्टवेयर लाइसेंस अग्रीमेंट पढ़ने जैसा है।
कुछ भी सुने बिना अंत में आप यही कहेंगे...
'आई अग्री'...!@!




हिंदी जोक्स :- 7.

संता सिंह पैराशूट बेच रहा था.. हवाई जहाज से कूदो, बटन दबाओ और जमीन पर सुरक्षित पहुंच जाओ..
ग्राहक- अगर पैराशूट नही खुला तो?
संता- तो पैसे वापिस...!@!

Comments

Popular posts from this blog

Jaat Jat Jatt Jokes Quotes, Shayri, Whatsapp Status

Diwali ki Shubhkamnaye || शुभ दीवाली || दीवाली की शुभकामनाएं ||ॐ||

Good thoughts in hindi with images