जोक्स हिंदी में

जोक्स हिंदी में :-1.
लड़की को टेडी बेयर गिफ्ट करने पर...
अंग्रेज लड़की: ओह, सो क्यूट!
कश्मीरी लड़की: अल्लाह! कितना खूबसूरत है।
पंजाबी लड़की: ओजी, किन्ना सोहणा टेड्डी है!
हरियाणवी लड़की: रे, यो क्या दे दिया भालू सा...!@!




जोक्स हिंदी में :-2.

एक जनाब अक्सर अपनी बीबी को छेड़ा करते थे. जब भी वे काम पर जाते तो बोलते, “गुड बाय! चार बच्चों की अम्मा. ”
बीबी बहुत परेशान, एक दिन उसने भी जवाबी हमला बोल दिया. जैसे ही पति बोला,“गुड बाय! चार बच्चों की अम्मा.”
बीबी बोलो : “बाय बाय, दो बच्चो के बापू...!@!



जोक्स हिंदी में :-3.

अफ्रीकी सफारी में एक शेर संता की बीवी पर कूद पड़ा...
संता की बीवी: शूट करो! शूट करो!
संता: हां, एक मिनट। मैं कैमरे की बैटरी बदल रहा हूं...!@!



जोक्स हिंदी में :-4.

टीचर : राजू अपने पिताजी का नाम अंग्रेजी मे लिखो.
राजू : ब्यूटीफुल रेड मेल अन्डरवियर.
टीचर : ये क्या बदतमीजी है.
राजू मासूमियत से बोला : “मास्साब मेरे पिताजी का नाम सुन्दर लाल चड्ढा है”...!@!



जोक्स हिंदी में :-5.

शादी में एक लड़के ने एक लड़की से पूछा: क्या आप डांस करेंगी?
लड़की: हां, जरूर।
लड़का: तो फिर आपकी कुर्सी मैं ले जाऊं, दीदी...!@!



जोक्स हिंदी में :-6.

गोलू मोबाइल कंपनी में इंटरव्यू देने गये. पहले सवाल के जवाब देने पर उसको भगा दिया गया.
सवाल- सबसे मशहूर नेटवर्क कौन सा है.
गोलू- कार्टून नेटवर्क...!@!



जोक्स हिंदी में :-7.

संता: डॉक्टर साहब, मुझे भूलने की बीमारी हो गई है।
मैं हर बात तुरंत भूल जाता हूं। कोई दवाई दीजिए, प्लीज़।
डॉक्टर: एक काम करो, पहले मुझे मेरी फीस दे
दो, फिर दवाई बताता हूं...!@!

Comments

Popular posts from this blog

Jaat Jat Jatt Jokes Quotes, Shayri, Whatsapp Status

Good thoughts in hindi with images