जोक्स हिन्दी

जोक्स हिन्दी :- 1.
शिक्षक (संता से) - तुम्हारा जन्म कहां हुआ था?
संता - तिरुअंतपुरम मे।
शिक्षक - तो इसकी स्पेलिंग बताओ?
संता - बहुत सोचने के बाद, मेरे ख्याल से मै मेरा जन्म गोवा मे हुआ था...!@!




जोक्स हिन्दी :- 2.

टीचर: लेट कैसे हो गए?
स्टूडेंट: सर! बाइक खराब हो गई थी।
टीचर: बस में नहीं आ सकते थे?
स्टूडेंट: आ जाता टीचर, मगर आपकी बेटी के नखरे खत्म हों तब न...!@!




जोक्स हिन्दी :- 3.


संता और बंता - ड्राइव पर गए
संता बोला यार देख तो गाड़ी का इंडिकेटर चल रहा है की नहीं ?
बंता - खिड़की से बाहर निकाला और बोला हाँ - ना , हाँ - ना, हाँ - ना...!@!




जोक्स हिन्दी :- 4.


भक्त: बाबा, ऐसी पत्नी को क्या कहते हैं, जो सुंदर हो, सुशील हो और कभी झगड़ा न करती हो?
बाबा: बेटा, इसे मन का वहम कहते हैं...!@!



जोक्स हिन्दी :- 5.


एक लड़की, इन्सपेक्टर संता से - साहब मेरे पति 5 दिन पहले आलू लेने गए थे अभी तक वापस नहीं आए
संता - तो तुम कुछ और क्यों नहीं बना लेती...!@!




जोक्स हिन्दी :- 6.


संता: काजू और लीजिए न...
मेहमान: नहीं शुक्रिया, मैं पहले ही 4 ले चुका हूं।
संता: लिए तो वैसे आपने 6 हैं, पर
चलिए यहां गिन कौन रहा है...!@!




जोक्स हिन्दी :- 7.


भिखारीः जनाब मैं कोई मामूली भिखारी नहीं हूं। मैंने ‘ रुपये कमाने के 100 तरीके ‘ नामक किताब लिखी है।
राहगीरः तो फिर तुम भीख क्यों मांगते हो ?
भिखारीः क्योंकि यह उस किताब में बताया गया सबसे आसान तरीका है...!@!

Comments

Popular posts from this blog

Jaat Jat Jatt Jokes Quotes, Shayri, Whatsapp Status

Good thoughts in hindi with images

जोक्स हिंदी में