हिंदी चुटकुले

हिंदी चुटकुले:- 1.

पत्नी (पति से): चलो मैं छुपती हूं और तुम मुझे
ढूंढना। अगर ढूंढ लिया तो हम शॉपिंग चलेंगे।
पति (पत्नी से): अगर नही ढूंढा तो?
पत्नी: ऐसा मत कहो ना जानू,
मैं दरवाजे के पीछे ही छिपूंगी...!@!



हिंदी चुटकुले:- 2.

ता: कुतुब मीनार कहाँ है?
पप्पू: पता नही.
संता: कभी घर से निकला करो.
पप्पू: राम लाल कौन है?
संता: पता नही
पप्पू: कभी घर मी भी रहा करो...!@!



हिंदी चुटकुले:- 3.

बंता: जेल को हिंदी में हवालात क्यों कहते हैं?
संता: क्योंकि जेल में खाने को सिर्फ हवा और लात ही मिलती है...!@!



हिंदी चुटकुले:- 4.

पत्नी: मैं तंग आ गई हूं रोज़-रोज़ की
किट-किट से! मुझे तलाक चाहिए।
पति: यह लो, चॉकलेट खाओ।
पत्नी (खुश होकर): मना रहे हो मुझे?
पति: नहीं रे पगली! मां कहती है, कोई भी अच्छा काम करने से पहले मीठा खा लेना चाहिए...!@!



हिंदी चुटकुले:- 5.

एक दस साल का बच्चा बहुत ध्यान से एक किताब पढ़ रहा था, जिसका टाइटल था, ‘बच्चों का पालन-पोषण कैसे करें’?
मां: तुम इस किताब को क्यों पढ़ रहे हो?
बच्चा: मैं ये देखना चाहता हूं कि मेरा पालन-पोषण ठीक से हो रहा है या नहीं...!@!



हिंदी चुटकुले:- 6.

टीचर: सिंधु घाटी सभ्यता क्या है?
चिंटू धीरे से बोला: पता नहीं।
टीचर: ज़ोर से बोलो।
चिंटू: जय माता दी...!@!



हिंदी चुटकुले:- 7.

संता: सिस्टर मुझे एक बोतल खून दे दो.
सिस्टर: ब्लड ग्रुप बताओ?
संता: कोई भी चलेगा.
सिस्टर: कैसे?
संता: गर्लफ्रेंड को लव लैटर लिखना है...!@!

Comments

Popular posts from this blog

Jaat Jat Jatt Jokes Quotes, Shayri, Whatsapp Status

Good thoughts in hindi with images

जोक्स हिंदी में