Joke of today in hindi

Joke of today in hindi :- 1.

बाजार में एक लड़का एक लड़की के पास पहुंचा।
लड़काः मेरी गर्लफ्रेंड खो गई है। आप मुझसे दो मिनट बात कर सकती हैं।
लड़कीः क्यों?
लड़काः ... क्योंकि जब भी मैं किसी दूसरी लड़की से बात करता हूं तो वह मुझे ढूंढ लेती है...!@!




Joke of today in hindi :- 2.

प्रेमी (जौहरी से)- आप इस खूबसूरत और कीमती अंगूठी पर लिखवा दें, "मेरे दिल की रानी शांति के लिये"!
जौहरी- मेरे ख्याल से आप इस पर सिर्फ "मेरे दिल की रानी के लिये" लिखवायें! फिर यह कभी बेकार नहीं होगी और बाद में भी इस्तेमाल कर सकेंगे...!@!



Joke of today in hindi :- 3.

पप्पू की मां की तबियत खराब हो गई, वह अपनी मां को लेकर अस्पताल गया।
डॉक्टर - इनके कुछ टेस्ट होंगे।
पप्पू- हे भगवान, अब क्या होगा मेरी मां तो अनपढ़ है...!@!




Joke of today in hindi :- 4.

'मां की दुआ' ऑटो, ट्रक और बसों के पीछे ही क्यों लिखा होता है?
सोचो सोचो... ;)
क्योंकि मर्सिडीज़, बीएमडब्ल्यू और ऑडी के पीछे अक्सर 'बाप के पैसे' का हाथ होता है...!@!




Joke of today in hindi :- 5.

शादी के कुछ दिन बाद संता अपने दोस्त बंता को बता रहा था।
संता- मेरी बीवी इतना मजाक करती है की क्या बताऊं।
बंता- कैसे?
संता- कल मैंने उसकी आंखों पर हाथ रख कर पूछा मैं कौन? तो बोली दूध वाला...!@!




Joke of today in hindi :- 6.

दोस्त रूठे तो रब रूठे
फिर रूठे तो जग छूटे
अगर फिर रूठे तो दिल टूटे
और अगर फिर रूठे तो...
उतार चप्पल और मार कमबख्त को,
जब तक चप्पल न टूटे...!@!





Joke of today in hindi :- 7.

चिंटू: मॉम, मैंने डिसाइड कर लिया है।
मुझे ब्लैकबेरी या फिर ऐपल चाहिए!
मॉम: घर में चेरी रखी है, पहले जाकर वो खा...!@!

Comments

Popular posts from this blog

Jaat Jat Jatt Jokes Quotes, Shayri, Whatsapp Status

Diwali ki Shubhkamnaye || शुभ दीवाली || दीवाली की शुभकामनाएं ||ॐ||

Good thoughts in hindi with images