Joke of the day

Joke of the day:- 1.
लड़की: क्या तुम मेरे लिये चाँद तोड़ के ला सकते हो?
लड़का: फिर धरती के चक्कर तेरा बाप लगाएगा...!@!



Joke of the day:- 2.

बिना सोचे-समझे शादी करोगे तो जिंदगी बिगाड़ लोगे,
बिना सोचे-समझे शादी करोगे तो जिंदगी बिगाड़ लोगे...
सोच-समझ कर करोगे, तो तुस्सी क्या उखाड़ लोगे...!@!



Joke of the day:- 3.

प्रेमिका: क्या तुम मुझसे प्यार करते हो?
प्रेमी: हाँ!
प्रेमिका: लेकिन तुम्हें तो मेरी कोई प्रवाह ही नहीं है!
प्रेमी: प्यार करने वाले किसी की प्रवाह नहीं करते...!@!



Joke of the day:- 4.

लड़का: रो क्यों रही हो?
लड़की: मेरे मार्क्स बहुत कम आए हैं।
लड़का: बताओ तो कितने आए हैं?
लड़की: सिर्फ 92%
लड़का: खुदा से कुछ तो खौफ खा जालिम, इतने में तो 2 लड़के पास हो...!@!



Joke of the day:- 5.

पति : रोज-रोज पालक की सब्जी खिलाती हो ? मैं तो तंग आ गया हूँ.
पत्नी : पालक में आयरन होता है.
पति : तो क्या मेरी टट्टी से TMT सरिया निकलवाओगी...!@!



Joke of the day:- 6.

ममी (पप्पू से): पड़ोसी की लड़की को देख, हर साल कितने अच्छे नंबरों से पास होती है
और तू निकम्मा फेल हो गया!
पप्पू: उसी को तो देख-देख कर फेल हुआ हूं...!@!



Joke of the day:- 7.

ड्राइवर (संता से): साहब, पूरा पेट्रोल खत्म हो गया है। अब आगे नहीं बढ़ सकते।
संता: ठीक है, गाड़ी वापस घर ले लो...!@!

Comments

Popular posts from this blog

Jaat Jat Jatt Jokes Quotes, Shayri, Whatsapp Status

Diwali ki Shubhkamnaye || शुभ दीवाली || दीवाली की शुभकामनाएं ||ॐ||

Good thoughts in hindi with images